''आपके रावण के जैसे 100 सिर हैं क्या?'', कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 01:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात की कुल 182 विधानसभा सीट में से 89 पर आज मंगलवार शाम 5 बजे चुनाव प्रचार अभियान थम जाएगा। सभी राजनीतिक दल जनता को रुझाने के प्रयास में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना रावण से कर दी है। खरगे का कहना है कि पीएम मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह उनके 100 सिर हैं?

मल्लिकार्जुन खड़गे का विवादित बयान 
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा,  'बीजेपी नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो…क्या मोदी यहां काम करने आएंगे? पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं...आप किसी को मत देखो... मोदी को देख कर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना? कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए के इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना..हर जगह..आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं क्या?'

बीजेपी ने किया पलटवार 
भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर खड़गे पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस गुजरात के बेटे का अपमान करती है। कभी मौत का सौदागर बताती है, कभी रावण बताती है। हार के डर कांग्रेस बौखला गई है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने खड़गे के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि, ”खड़गे जी ने जो कहा वो दिखाता है किस प्रकार से एक राजशाही और परिवारवादी मानसिकता के तहत एक गरीब समाज से आए हुए व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनता देख उनसे हजम नहीं हो पाता। इसीलिए इस प्रकार की शब्दावली बार-बार इस्तेमाल करके कांग्रेस पार्टी अपना असली चाल चरित्र दिखाती है।”

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News