बरेली में सिपाही ने की आत्महत्या, ड्यूटी के बाद घर पहुंचते ही सिर में मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 12:11 AM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के सिरौली थाने में तैनात एक सिपाही ने शुक्रवार को सरकारी राइफल से कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मानुष पारीक समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि सिपाही के साथ तैनात रहे उसके साथियों से भी पूछताछ कर घटना का पता लगाने की कोशिश की गई है, लेकिन देर रात तक घटना की असली वजह सामने नहीं आई।

पुलिस अफसरों का मानना है कि पारिवारिक कारणों की वजह से सिपाही ने खुदकुशी की है। पुलिस के अनुसार, अमरोहा जिले के फौलादपुर गांव का निवासी सिपाही अरुण यादव (25) की ड्यूटी महाशिवरात्रि को लेकर सिरौली क्षेत्र के गुलरिया गौरी शंकर मंदिर पर लगाई गई थी। पुलिस ने बताया कि दोपहर बाद चार बजे तक उसने मंदिर में ड्यूटी की और इसके बाद वह लौट आया तथा अपने कमरे में चला गया।

पुलिस के मुताबिक, कमरे में जाकर उसने मोबाइल बंद कर लिया और सरकारी राइफल से कथित रूप से अपने सिर में गोली मार ली। पुलिस ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर अन्य पुलिसकर्मी कमरे में पहुंचे तो देखा कि अरुण यादव घायल हालत में पड़ा है तथा फौरन उसे पहले स्थानीय अस्पताल और फिर जिला अस्पताल लेकर गए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि 2018 बैच के सिपाही अरुण यादव ने आत्महत्या की है तथा खुदकुशी के कारणों का पता लगाने के लिए उसके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है और कॉल विवरण भी देखा जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News