मोदी को घेरने के चक्‍कर में अपने ही हाथ जला बैठी कांग्रेस, अब मांगी माफी

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 04:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 2019 में होने वाले आम चुनाव के मद्देनजर सभी दल सोशल मीडिया का जमकर सहारा ले रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस के बीच कई बार जुबानी जंग देखने को मिली है। लेकिन अबकी बार मोदी सरकार को घेरने का प्रयास कांग्रेस पर उलटा पड़ गया। कांग्रेस के आईटी सेल की प्रमुख दिव्या स्पंदना को अपनी इस गलती के लिए सोशल मीडिया पर माफी तक मांगनी पड़ी। 


दरअसल दिव्या ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को लेकर दावा किया कि यह पीएम मोदी की जयपुर में हुई रैली का है। इस वीडियो में गुस्साई भीड़ राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। लोग कह रहे हैं, 'मोदी तुझसे बैर नहीं, वसुंधरा तेरी खैर नहीं। वीडियो साझा करते हुए दिव्या ने लिखा कि कुछ अजीब कारणों की वजह से फेसबुक पर अपलोड नहीं हो पा रहा है। 


कुछ ही देर में यह वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद यह बात सामने आई कि यह वीडियो पांच महीने पुराना है। दिव्या को जैसे ही अपनी गलत का अहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत इसके लिए माफी मांगी। हालांकि उनके इस पोस्ट को लेकर राजनीति भी गरमा गई। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस ने हमेशा की तरह ट्विटर पर सेल्फ गोल किया है। 


वहीं दिव्या ने मालवीय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि हां हमसे वह गलती हुई है लेकिन वह कंटेट असली है। क्या आप इसपर संज्ञान लेंगे अमित? एक मजबूत नेता होकर इसे स्वीकर करें। कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसते हुए ट्विट किया कि उप्स.. यह वीडियो जयपुर का नहीं बल्कि झुंझनू का है। जहां पीएम मोदी और सीएम वसुंधरा राजे मौजूद थीं। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News