अशोक गहलोत से खींचतान के बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 01:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान सीएम अशोक गहलोत से खींचतान के बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बड़ा बयान दिया। एक इंटरव्यू में पायलट ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है। उनका फोकस राज्य में भारत जोड़ो यात्रा को ऐतिहासिक बनाने पर केंद्रित है। किसी तरह की चिंता की कोई बात नहीं, राजस्थान में यात्रा को सफल बनाने को लेकर पार्टी में सर्वसम्मति है। उन्होंने यह भी कहा कि लोग मनगढ़ंत विवाद पैदा करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन पार्टी एकजुट है। पार्टी अन्य राज्यों की तुलना में राजस्थान में यात्रा को ज्यादा सफल बनाएगी।

बता दें कि इससे पहले अशोक गहलोत ने कहा था कि ऐसा थोड़ा बहुत मनमुटाव हर जगह होता है। बीजेपी को अपना घर देखना चाहिए है। दरअसल, राजस्थान बीजेपी प्रवक्ता राम लाल शर्मा ने बुधवार (30 नवंबर) को कहा था कि कांग्रेस की इस अंदरूनी लड़ाई से लोग तंग हैं।  

गौरतलब है कि गहलोत ने बीते दिन एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा था कि पायलट ‘गद्दार’ हैं, जो उनकी जगह नहीं ले सकते, क्योंकि उन्होंने 2020 में कांग्रेस के खिलाफ विद्रोह किया था और राज्य सरकार को गिराने की कोशिश की थी। दोनों नेताओं के बीच बढ़ते विवाद को देखते हुए राहुल गांधी ने  इंदौर में कहा था कि दोनों नेता पार्टी के लिए एसेट्स (धरोहर) हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News