कांग्रेस का अमिताभ पर हमला, मिला जवाब

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2016 - 09:09 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने मोदी सरकार की दो साल की उपलब्धियों को लेकर इंडिया गेट पर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के बुलाए जाने पर यह कहते हुए आपत्ति जताई है कि पनामा पेपर्स लीक मामले में उनका नाम शामिल है।  
 
कांग्रेस संचार विभाग के प्रमख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने यहां इंडिया गेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में बच्चन को निमंत्रण भेजे जाने संबंधी सवाल पर कहा, इस तरह के सरकारी कार्यक्रम में पनामा पेपर्स मामले में जांच का सामना कर रहे व्यक्ति का शामिल होना ठीक नहीं है। इस मामले की जांच चल रही है और इससे जांच अधिकारियों और एजेंसियों को गलत संदेश जाएगा। प्रवक्ता ने कहा कि अमिताभ बच्चन बड़े कलाकार हैं और वह भी उनका सम्मान करते हैं लेकिन पनामा पेपर्स लीक मामले में उन पर आरोप लगे हैं। 
 
आरोपों की जांच का काम चल रहा है और ऐसे में उनका सरकार की उपलब्धियां गिनाने वाले कार्यक्रम में भाग लेना ठीक नहीं है। उनका कहना था कि इस कार्यक्रम में खुद प्रधानमंत्री शामिल होंगे और उनके सानिध्य में श्री बच्चन की मौजूदगी पर जांच एजेंसियों में संदेश ठीक नहीं जायेगा। इस बीच कांग्रेस के आरोपों पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि वह सरकार के दो साल पूरे होने पर इंडिया गेट पर आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का संचालन नहीं कर रहे हैं बल्कि कार्यक्रम में शामिल होकर‘बेटी बचाओ’अभियान की उपब्धियों पर एक छोटी भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने लिखा कि‘बेटी बचाओ’उनके दिल से जुड़ा कार्यक्रम है और संयुक्तराष्ट्र के इस तरह के कार्यक्रम के एम्बेडर भी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News