राहुल गांधी का मोदी पर तंज, कहा- परीक्षा छोड़ लवली यूनिवर्सिटी भागे PM

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 12:06 AM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि  प्रधानमंत्री जी तो लवली यूनिवर्सिटी भाग गए। 'प्रधानमंत्री संसद और अपना ओपन बुक राफेल एग्जाम छोड़ भाग गए और आज पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में छात्रों को लेक्चर देने गए हैं। मैं वहां के छात्रों से गुजारिश करता हूं कि वो पूरे सम्मान के साथ उनसे वो चार सवालों के जवाब पूछे जो मैंने कल उनके (पीएम मोदी) लिए पोस्ट किए थे।

 PunjabKesari

आपको बतां दे कि मोदी आज पंजाब के जालंधर में एक सभा को संबोधित करेंगे उसके बाद लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में इंडियन साइंस कांग्रेस का उद्घाटन करेंगे। जालंधर में ही छात्रों द्वारा बनाई गई ड्राइवरलेस सोलर से चलने वाली बस की सवारी भी करेंगे। इस कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी पंजाब के गुरदासपुर में होने वाली बीजेपी और अकाली दल की संयुक्त रैली में शामिल होंगे। इस रैली को पंजाब बीजेपी ने च्प्रधानमंत्री धन्यवाद रैलीज् का नाम दिया है।

PunjabKesari

 

बता दें कि राहुल गांधी ने राफेल के मुद्दे पर कल पीएम मोदी से चार सवाल पूछे थे। राहुल ने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा, 'कल संसद में प्रधानमंत्री 'ओपेन बुक राफेल डील एग्जाम' का सामना करेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News