अपनी ही काल्पनिक दुनिया में जी रहे हैं PM मोदी और शाह: राहुल गांधी

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 01:07 PM (IST)

कोझिकोड: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को नरेंद्र मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि देश संकट में है क्योंकि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अपनी काल्पनिक दुनिया में जी रहे हैं और उनका बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं रह गया है। उत्तरी केरल में अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड की तीन दिवसीय यात्रा शुरू करते हुए गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद संकट में हैं क्योंकि उन्होंने जो काल्पनिक दुनिया बनाई थी वह बिखर रही है। 

PunjabKesari

देश में कोई आर्थिक संकट नहीं होने के केंद्र के दावे पर गांधी प्रतिक्रिया दे रहे थे। गांधी ने संवाददाताओं को कहा, शाह और नरेंद्र मोदी अपनी ही कल्पनाओं में जीते हैं। उनका बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं है। वह अपनी ही दुनिया में रहते हैं और कल्पनाएं करते रहते हैं। इसलिए देश इस तरह के संकट में है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी देश के लोगों की सुनते तो कोई परेशानी होती ही नहीं। कांग्रेस नेता ने कहा कि लोगों का ध्यान सचाई से भटकाना मोदी के शासन का तरीका है। उन्होंने कहा कि चूंकि मोदी खुद काल्पनिक दुनिया में जीते हैं इसलिए चाहते हैं कि भारत भी एक काल्पनिक दुनिया में रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News