कांग्रेस अपनी योजनाओं को धरातल पर लागू नहीं कर पाई, मेघवाल का गहलोत सरकार पर निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 09:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने राज्‍य की कांग्रेस सरकार की योजनाओं पर निशाना साधते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि वह अभी तक अपनी योजनाओं को धरातल पर लागू नहीं कर पाई है। बीकानेर में ‘जन आक्रोश महासभा और महाघेराव' को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘राज्‍य में गहलोत सरकार धरती पर चांद उतारने का वादा कर सत्ता में आई थी, लेकिन आज इस सरकार की कार्यप्रणाली से जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही है।''

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने उच्‍च न्‍यायालय द्वारा जयपुर बम व‍िस्‍फोट मामले के आरोपियों को बरी किये जाने को लेकर राज्‍य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा क‍ि आतंकवादियों को बचाने के लिए बड़े वकील खड़े होते हैं जबकि सरकार का अतिरिक्त महाधिवक्ता ग़ायब रहता है।

जोशी ने कहा कि नवम्बर 2023 तक ना तो भाजपा का कार्यकर्ता सोयेगा और न कांग्रेस सरकार को सोने देगा। राज्‍य में इस साल के आखिर में चुनाव होने हैं। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर तुष्टीकरण का आरोप भी लगाया। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा गहलोत सरकार अभी कुछ दिनों की मेहमान है, इस सरकार में 200 विधायक 'मिनी सीएम' बनकर घूम रहे हैं, आम जनता त्रस्त है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News