पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर मुसीबत में फंसे कांग्रेस नेता, गडकरी ने दर्ज कराई FIR

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 02:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कथित रूप से अपशब्द कहने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से उनकी गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है। भंडारा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के दौरान पटोले ने मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।  
PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में ऐसी ही शिकायत दर्ज कराई। नितिन गडकरी ने ट्वीट कर लिखा कि, 'महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल पीएम मोदी के लिए किया है, वह निंदनीय है। मेरी पुलिस प्रशासन से विनती है कि पटोले पर एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाए।' 

बता दें कि, पटोले की प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। भंडारा और गोंदिया जिला परिषद चुनावों में प्रचार करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कथित तौर पर कहा, ‘‘मैं मोदी को पीट सकता हूं, मोदी को मैं गाली दे सकता हूं।'' यह मामला तब प्रकाश में आया जब इसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News