पूर्व मुख्यमंत्री की पूत्रवधू को मनचलों ने भेजे अश्लील मैसेज

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 12:02 PM (IST)

नई दिल्ली: आपने अक्सर मनचलों द्वारा महिलाओं को परेशान करने के बारे में सुना या देखा होगा लेकिन इस बार इस अपराध की शिकार कांग्रेस के कद्दावर नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की पुत्रवधू हुई हैं। जिन्हे कुछ समय से मनचले अश्लील मैसेज भेज कर परेशान कर रहे हैं । जिसके बाद हरीश रावत के पुत्र ने पुलिस को इस बारे में शिकायत दर्ज कराई। मामला पूर्व सीएम का होने के चलते पुलिस फौरन हरकत में आ गई है और इसके साथ ही इस मामले में त्रिवेंद सिंह रावत ने भी शीघ्र कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

इस मामले को लेकर नैनीतल के एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पुत्र ने कोतवाली हल्द्वानी में  इस मामले को लेकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात लोग उनकी पत्नी के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर उन्हें तंग कर रहे हैं। शिकायत मिलते ही पुलिस ने तुंरत ही इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली।

मामले का इतने बड़े नेता के परिवार के होने की वजह से उत्तराखंड पुलिस ने आनन फानन में मनचलों के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगा दिया। जिसमें आरोपियों के मोबाइल की लोकेशन राजस्थान की राजधान जयपुर में पता लगी। एसएसपी ने कहा कि उनकी एक पूरी टीम जयपुर के लिए भेज दी गई है।

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि वे खुद इस मामले पर नजर बनाए हुए है और जयपूर भेजी गई टीम का नेतृत्व एक डिप्टी एसपी कर रहे है। एसएसपी ने बताया कि उन्होंने जयपुर के आला पुलिस अधिकारियों से भी इस संबंध में सारी जानकारियां ली जा रही है। यह तक की इस मामले को सुलझाने के लिए जयपुर पुलिस ने उन्हें पूरा सहयोग देते हुए अपनी एक टीम भी उत्तराखंड पुलिस के साथ लगाने का आश्वासन  दिया है। यह मामला पूर्व सीएम  के परिवार से जुड़ा होने के चलते पुलिस इस घटना पर तुरंत और कड़ी कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News