राहुल को नसीहत देने वाले सैनिक के वृद्ध पिता पर दबाव बना रही राजस्थान का कांग्रेस सरकार: राठौर

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 06:28 PM (IST)

नई दिल्लीः लद्दाख की गलवां घाटी में चीन और भारतीय सैनिकों के बीच संघर्ष में घायल एक सैनिक के पिता की ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दी गई देशभक्ति की सलाह को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद राठौड़ ने कांग्रेस पर सैनिक के पिता को डराने-धमकाने का आरोप लगाया है।

राठौर ने शनिवार देर रात ट्वीट किया, ‘‘अलवर जिले के सिपाही सुरेंद्र सिंह के पिता ने राहुल गांधी को देशभक्ति की सलाह क्या दी, राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस के प्रशासन ने सैनिक के घर पहुंचकर उन पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। मतलब कि अब आप सैनिक के वृद्ध पिता को डरा धमकाकर राजनीति करेंगे।'' इससे पहले शाह ने कहा था कि गांधी को क्षुद्र राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया था, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कह रहे हैं कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है।


घायल सैनिक के पिता ने कहा था, ‘‘भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की सेना को हरा सकती है। मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें। मेरा बेटा सेना में लड़ा है और ठीक होकर फिर लड़ेगा।'' शाह ने ट्वीट में कहा कि एक बहादुर सैनिक के पिता की राहुल गांधी को दी गयी सलाह से स्पष्ट है कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है,उन्हें (राहुल गांधी) को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए और राष्ट्रहित के साथ मजबूती से खड़ा होना चाहिए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News