कांग्रेस का दावा गोवा में हमारी बन रही सरकार, बीजेपी ने कसा तंज, कहा- दिन में सपने देखना बंद करो

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा नेता सदानंद शेट तनवडे ने बुधवार को यह कहते हुए कांग्रेस पर कटाक्ष किया कि पार्टी को गोवा में पूर्ण बहुमत सीटों के साथ अगली सरकार का गठन करने का ‘दिन में सपना देखना' बंद करना चाहिए। कांग्रेस ने मंगलवार को दावा किया था कि गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के साथ उसका गठबंधन 40 सदस्यीय विधानसभा में पूर्ण बहुमत हासिल करेगा और भाजपा को 10 से भी कम सीटें मिलेंगी।

गोवा में सोमवार को 78.94 फीसद मतदान हुआ था और अब मतगणना 10 मार्च को होगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष तनवडे ने कहा कि कांग्रेस के नेता घबराए हुए हैं , इसलिए वे अप्रासंगिक बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मतदान के प्रति जबर्दस्त उत्साह संकेत करता है कि भाजपा गोवा में एक बार फिर सरकार बनायेगी।' भाजपा नेता ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर और विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ‘मतदान परिदृश्य के बारे में अस्पष्ट निष्कर्ष' पर पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस को दिन में सपना देखना बंद कर देना चाहिए। सत्ता के प्रति उनका लालच उनके बयानों से स्पष्ट है। जैसा कि मैंने पहले कहा है कि भारी मतदान दर्शाता है कि लोगों ने भाजपा के पक्ष में वोट डाला है। हमारी जीत और कांग्रेस की हार 10 मार्च को स्पष्ट हो जाएगी।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News