कांग्रेस ने पूर्वी दिल्ली के लिए जारी किया घोषणापत्र

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 06:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस उम्मीदवार अरविंदर सिंह लवली ने पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के लिए बुधवार को घोषणापत्र जारी कर दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह पानी की कमी, प्रदूषण, बेरोजगारी और मलबे के ढेर जैसे उन बुनियादी मुद्दों पर काम करेंगे जिसे भाजपा और आप ने नजरअंदाज किया है। 
PunjabKesari

लवली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी लड़ाई ट्विटर वालों के खिलाफ है, जिसके बारे में उनका दावा है कि वे लोग निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के मूल मुद्दों को नहीं जानते हैं। वह निर्वाचन क्षेत्र के हर हिस्से में लोगों से संपर्क कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं जनता का आदमी हूं । मैं इस निर्वाचन क्षेत्र की समस्याओं को भीतर से जानता हूं और लोग भी मुझे जानते हैं।

कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि अगर वह चुने गए तो वह सुझाव के लिए एक टोल फ्री नंबर शुरू करेंगे और लोगों की समस्याएं जानेंगे ताकि उनका समाधान किया जा सके। लवली के प्रतिद्वंद्वी भाजपा के गौतम गंभीर और आप की आतिशी मार्लेना ट्विटर पर भी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वीरवार को गीता कॉलोनी में एक रैली को संबोधित करेंगे । घोषणापत्र में लवली ने वादा किया कि पूर्वी दिल्ली में हर एक घर को स्वच्छ पानी, युवाओं को रोजगार, सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण, प्रदूषण रोकने के उपाय, स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए बजट बढ़ाने और गरीबों के लिए पक्के मकान जैसी व्यवस्था करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News