दिल का दौरा पड़ने के बाद कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 08:55 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था,जहां उनकी हालत अभी काफी नाजुक बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। पहले उन्हें इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था लेकिन बाद में सीसीयू (Cardiac Care Unit) में भर्ती किया गया। श्रीवास्तव का इलाज डॉ. नितीश नाइक की निगरानी में किया जा रहा है।

 

श्रीवास्तव के रिश्ते के भाई अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि राजू को वर्कआउट करते समय दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने कहा, ‘‘वह नियमित व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया।'' अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि उनके भाई श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई हैं, ताकि वह अपने पति के पास रह सकें। इससे पहले, हास्य कलाकार सुनील पाल ने बताया कि उनके मित्र श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

 

पाल ने मीडिया के साथ साझा किए गए वीडियो में कहा, ‘‘वह अब बेहतर हैं और खतरे से बाहर हैं।'' उन्होंने शुभकामनाएं देने के लिए श्रीवास्तव के प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं, लेकिन वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया', ‘बॉबे टू गोवा' और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' में अभिनय किया। श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस' सीजन तीन में भी भाग लिया था। इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News