CM येदियुरप्पा ने पीएम मोदी के स्टाइल में विधानसभा में की एंट्री

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 12:12 PM (IST)

नई दिल्ली: डॉ. बुकानाकेरे सिद्धलिंगप्पा येद्दियुरप्पा ने आज तीसरी बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की कमान संभाली है। राज्यपाल वजुभाई वाला ने सुबह नौ बजे राजभवन में येद्दियुरप्पा को सीएम पद की शपथ दिलाई। उन्होंने केंद्रीय और राज्य के नेताओं और नवनिर्वाचित विधायकों के बीच कन्नड़ भाषा में शपथ ग्रहण की। वहीं राजभवन में येद्दियुरप्पा जब शपथ लेने पहुंचे तो उन्होंने बिल्कुल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्टाइल में विधानसभा परिसर में एंट्री मारी।
PunjabKesari
2014 में लोकसभा चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में माथा टेकते हुए अंदर प्रवेश किया था, ठीक वैसे ही आज 75 वर्षीय येद्दियुरप्पा ने सीढ़ियों को चूमते हुए विधानसभा में एंट्री की। केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार समेत पार्टी के कई नेता येद्दियुरप्पा के साथ पहुंचे।
PunjabKesari
येद्दियुरप्पा के शपथ लेते ही सीएम आवास और भाजपा मुख्यालय के बाहर जश्न शुरू हो गया। हालांकि येद्दियुरप्पा को 15 दिन में बहुमत साबित करना होगा। वहीं येद्दियुरप्पा की ताजपोशी से पहले बुधवार पूरी रात राजनीतिक ड्रामा होता रहा। राज्यपाल के फैसले के खिलाफ कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। कांग्रेस की याचिका पर रात करीब 2 बजे कोर्ट की सुनवाई शुरू हुई जो सुबह पांच बजे तक चली।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News