चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर का ईंधन खत्म; सड़क वाले रास्ते से पटना लौटे

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 12:19 AM (IST)

नेशनल डेस्कः बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर में रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान ईंधन खत्म हो गया। एक करीबी सहयोगी ने यह जानकारी दी। पार्टी सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री पार्टी के वरिष्ठ नेता और जेडीयू के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा के साथ पटना शहर के बाहरी इलाके मसौढ़ी में एक चुनावी बैठक के लिए गए थे। 

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद पायलट ने उन्हें बताया कि हेलीकॉप्टर में ईंधन खत्म हो गया है इसलिए वह उड़ान नहीं भर सकता। मुख्यमंत्री और उनकी पार्टी के सांसद और उनके दल के सदस्य सड़क मार्ग से मसौढ़ी से दूसरे गंतव्य के लिए रवाना हुए जहां उनका एक और चुनाव संबंधी कार्यक्रम था। मुख्यमंत्री रविवार को मसौढ़ी में राजग प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने गये थे। 

मुख्यमंत्री के साथ यात्रा कर रहे जदयू सांसद संजय झा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘‘यह सच है कि हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने के लिए और अधिक ईंधन की आवश्यकता थी। पायलट ने हमें बताया कि ईंधन भरने में कुछ समय लगेगा। इसलिए हम सड़क मार्ग से मसौढ़ी से दूसरे गंतव्य के लिए निकल पड़े। बाद में ईंधन भरने के बाद वही हेलीकॉप्टर दूसरे गंतव्य पर हमारे लिए आया।'' मुख्यमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है, जैसा कि मीडिया के एक वर्ग में बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News