डॉक्टरों से लंबी मीटिंग के बाद CM ममता ने लिया बड़ा एक्शन, कोलकाता पुलिस कमिश्नर समेत इन अधिकारियों पर गिरी गाज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 05:40 AM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार रात यहां अपने आवास पर प्रदर्शनकारी कनिष्ठ चिकित्सकों के साथ बैठक के बाद शहर के पुलिस आयुक्त विनीत गोयल, उपायुक्त (डीसीपी -उत्तर) और दो स्वास्थ्य अधिकारियों - स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा विभाग के निदेशक को हटा दिया।

बनर्जी ने बैठक को सफल बताते हुए कहा कि मंगलवार को 4 बजे के बाद एक नए सीपी का नाम रखा जाएगा, जिन्हें नया कार्यभार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग में भी फेरबदल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चिकित्सकों के कार्यस्थल पर सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। 

चिकित्सकों द्वारा राज्य के स्वास्थ्य सचिव नारायण निगम को हटाने की मांग के संबंध में उन्होंने डॉक्टरों से कहा कि उन्हें हटाने से राज्य स्वास्थ्य सचिवालय में एक शून्य पैदा होगा, जहां चिकित्सक पिछले मंगलवार से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। चिकित्सकों ने कहा कि कई मुद्दों का समाधान हो गया है तथा अभी और काम किए जाने बाकी हैं। वे आज मध्य रात्रि को पश्चिम बंगाल जूनियर डॉक्टर्स फ्रंट की आम बैठक के बाद मीडिया को एक बयान जारी करेंगे। चिकित्सक करीब पांच घंटे बाद मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकले। 



 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News