सरोर में सब्जी मंडी की तरह बेचा जा रहा चिट्टा : सलीम

2021-09-13T18:28:37.153

साम्बा : जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष (एसटी विंग) सलीम चौधरी ने कहा कि साम्बा जिला प्रशासन नशों के फैलाव को गंभीरता से ले और इसके खिलाफ उचित कदम उठाए वरना पार्टी जोरदार आंदोलन शुरू करेगी। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में बोलते हुए सलीम चौधरी ने कहा कि जम्मू के भटिंडी से लेकर सरोर, साम्बा सहित तमाम कंडी बेल्ट में नशों का कारोबार बखूबी पनप रहा है और युवा नशे में डूब रहे हैं लेकिन पुलिस-प्रशासन अपनी जिम्मेदारी निभाने में नाकाम साबित रही है। उन्होंने कहा कि खासतौर पर सरोर इलाके में तो बिना किसी रोकटोक के नशा बिक रहा है और कुछ परिवार तो रोजाना सब्जी मंडी की तरह खुलेआम चिट्टा (हेरोईन) बेच रहे हैं, जिससे कई परिवार तबाह होगए है लेकिन पुलिस का इस पर कोई ध्यान नहीं है। 

 

PunjabKesari
    सलीम ने उपराज्यपाल से गुहार लगाई कि वह स्वयं हस्तक्षेप करें और इस नशे के व्यापार पर रोकथाम लगाई जाए ताकि अनमोल जानों को बाया जा सके। अपनी पार्टी नेता ने कहा कि शिकायतों के बावजूद पुलिस महज औपचारिकता निभा रही है व साफ जाहिर है कि वह नशे के व्यापारियों से मिली हुई है। उन्होंने कहा कि कोताही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों का तबादला किया जाए और दोषियों के खिलाफ पीएसए लगा कर उन्हें कम से कम 3 साल के लिए जेलों में डाला जाए।

 

इससे पहले बैठक में फारेस्ट राईट एक्ट को लागू करने के लिए एलजी महोदय का धन्यवाद किया व कहा कि गुज्जर समुदाय की सात दशक पुरानी मांग पूरी की गई है जिससे वह लाभान्वित होंगे। उन्होंने कहा कि एसटी बस्तियों में मूलभूत सुविधाएं बढ़ाई जाएं व बच्चों की शिक्षा व खेल आदि पर ध्यान दिया जाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News