राजनाथ सिंह के कोरोना पॉजिटिव पर चीन की अजीब टिप्पणी, बोला-भारतीय सैनिकों पर पड़ेगा बुरा असर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 11, 2022 - 01:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सोमवार को राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजि़टिव होने की जानकारी दी। वहीं राजनाथ सिंह कोरोना संक्रमित की खबर पर चीन की सत्ताधारी कम्युनिस्ट पार्टी का मुखपत्र ग्लोबल टाइम्स ने अजीब टिप्पणी की है। ग्लोबल टाइम्स ने राजनाथ सिंह के संक्रमित होने को भारतीय सैनिकों के मनोविज्ञान से जोड़ा है। चीनी मीडिया ने लिखा कि इससे सीमा पर तैनात भारतीय सैनिकों पर मनोवैज्ञानिक दबाव पड़ेगा।

 

ग्लोबल टाइम्स एक एक्सपर्ट के हवाले से लिखा कि इतने उच्च स्तर के अधिकारी का संक्रमित होना यह बताता है कि कोरोना ने भारतीय सैनिकों पर बेहद बुरा असर डाला है। चीनी मीडिया ने लिखा कि वायरस फैलने से बचने के लिए कम सैनिकों की तैनाती होगी जिससे सीमा पर तैनात सैनिकों पर मनोवैज्ञानिक दबाव पड़ेगा। ग्लोबल टाइम्स ने भारतीय मीडिया के हवाले से लिखा कि राजनाथ सिंह के कोविड संक्रमण की खबर चीन और भारत के 14वें दौर की सैन्य वार्ता के दो दिन पहले आई है, ये वार्ता बुधवार से शुरू होने वाली है।

 

बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को ट्वीट किया कि, 'हल्के लक्षणों के साथ मैं आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, मैं होम क्वारंटाइन में हूं। हाल ही में मेरे संपर्क में आए लोग खुद को आइसोलेट कर लें और अपना कोविड टेस्ट कराएं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News