खेलते खेलते बच्चे के हाथ में फट गया मोबाइल, हो गई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 05:33 PM (IST)

नई दिल्ली: विज्ञान का वरदान मोबाइल फोन आज हर व्यक्ति के जीवन का आवश्यक अंग बनता जा रहा है लेकिन कई बार यही मोबाइल जानलेवा साबित होता है। ऐसी ही एक घटना छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में देखने को मिली जहां मोबाइल फोन पर वीडियो गेम खेल रहे 12 साल के रवि सोनवान नाम के बच्चे के हाथ में ही मोबाइल फट गया।  घटना के बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। 
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक रवि अपने घर में मोबाइल को चार्जिंग पर लगाकर गेम खेल रहा था।  इसी दौरान तेज धमाके के साथ मोबाइल रवि के हाथ में ही फट गया। धमाके की आवाज सुनकर जब परिजन कमरे में आए तो देखा कि बच्चे की आंतें तक बाहर आ गई थीं। उसे अस्पताल ले जाते समय एक मोटे कपड़े में लपेटा गया था ताकि आंतें अंदर रहें।
PunjabKesari
वहीं उस दिन एंबुलेंस ड्राइवरों की हड़ताल ने परिवार की मुसीबत और बढ़ा दी। हड़ताल की वजह से रवि को ले जाने के लिए गाड़ी नहीं मिल सकी। आखिरकार परिवार को टैक्सी कर जाना पड़ा।  मंगलवार सुबह रवि को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें आप देख सकते हैं कि धमाका कितना खतरनाक था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News