घूमने निकले शख्स ने बीच सड़क पर कर दिया पूरे परिवार का कत्‍ल, फिर किया Suicide

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 01:53 PM (IST)

नई दिल्ली: चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट में शुक्रवार को तड़के सड़क पर खुद को गोली मारने से पहले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि हो सकता है व्यापार में भारी घाटे के बाद उसके ऊपर हुए कर्ज की वजह से उसने यह चरम कदम उठाया हो। पुलिस के मुताबिक,  मैसुरू निवासी ओम प्रकाश अपने परिवार के गुंडलूपेट घूमने आया था। उसने यहां नंदी लॉज में एक कमरा बुक किया था। यहां पर गुरुवार को अपने परिवार के साथ पहुंचा था।
 

चामराजपेट के पुलिस अधीक्षक एच डी आनंद कुमार ने बताया, परिवार के मुखिया ओमप्रकाश ने अपने मुंह में गोली मारने से पहले उन सभी के सिर में गोली मारी। इस घटना में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इसमें उन सभी लोगों की आपसी सहमति थी क्योंकि किसी के भी विरोध करने का कोई संकेत नहीं मिला है। 
 

मामले की जांच चल रही है। कुमार ने बताया कि ओम प्रकाश भट्टाचार्य (38), उसकी पत्नी निकिता (30), बेटे आर्य कृष्ण (4), उसके माता-पिता नागराज भट्टाचार्य (65) और हेमा (60) एक रिसॉर्ट के पास एक खेत में मृत पाए गए। वे उसी रिसॉर्ट में रह रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News