एक दिन में पाकिस्तान ने पुंछ में दो बार किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2017 - 07:58 PM (IST)

पुंछ : भारतीय सेना द्वारा जिले के रखचिखड़ी क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के उस पार घुस कर तीन पाक सेनिकों को मार गिराए जाने के बाद भी पाकिस्तान नहीं सुधर रहा है। भारतीय सेना की कार्रवाई के तीन दिन बाद एक बार फिर पाक सेना ने अपनी नापाक हरकत को दोहराते हुए पुंछ जिले के दिगवार सैक्टर में युद्धविराम का उलंघन करते हुए रात भर भारतीय सेना की चोकियों और रिहाईशी इलाकों को निशाना बना कर भारी गोलाबारी की। भारतीय सेना ने भी पाक गोलीबारी का मुंह तोड़ जवाब दिया। पाक सेना की इस गोलाबारी से क्षेत्र के लोगों में डर का माहोल बना हुआ है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार पाक सेना के देर रात्री 12.30 बजे अचानक दिगवार मलदेयालां क्षेत्र में गोलाबारी शुरू कर दी जोकि आज सुबह 7.35बजे तक जारी रही। इस गोलाबारी के दौरान पाक सेना ने हल्के और बड़े हथियारों का प्रयोग किया। जिसका भारतीय सेना ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया है। क्षेत्र निवासियों का कहना है कि पाक सेना की रात भर जारी गोलाबारी में गांव के कई घरों में आ कर गोलियां गिरी हैं परन्तु किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

पाकिस्तान ने करमारा सेक्टर में भी शाम को गोलीबारी की है। भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News