गुलाम कश्मीर में आतंकी ठिकानोंं पर कार्रवाई का कठुआ में जश्न , कहीं बजे ढोल तो कहीं बंटा हलवा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 26, 2019 - 06:35 PM (IST)

कठुआ (गुरप्रीत) : गुलाम कश्मीर और पाकिस्तान पर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक का कठुआ मुख्यालय में लोगों ने खूब जश्न मनाया। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर की कई कार्रवाई से खुश लोगों ने मंगलवार को कहीं ढोल बजाया तो कहीं तिरंगे फहराकर, हलवा बांट इसका जश्न मनाया। गोविंदसर गांव में लोगों ने ढोल बजाकर भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई का स्वागत किया।

PunjabKesariसमाज सेवी शशि शर्मा ने कहा कि आतंक की फैक्ट्री को एक न एक दिन खत्म होना ही है। पुलवामा आतंकी हमले में हमारे चालीस से ज्यादा जवान शहीद हुए थे। आतंकी हमले का जबाव बिलकुल दुरुस्त तरीके से वायुसेना ने देकर दिखा दिया है कि भारत देश आतंक के खिलाफ लडऩे का दम रखता है। उन्होंंने कहा कि इस तरह की कार्रवाई समय समय पर होनी चाहिए ताकि आतंकवाद को सख्ती से कुचला जा सके। 


उधर, शहर के जराई चौक में लोगों ने तिरंगा फहराकर वायुसेना की कार्रवाई का स्वागत किया। यहां भी लोगों का एक ओर पुलवामा आतंकी हमले के प्रति गुस्सा देखने को मिल रहा था  वहीं, दूसरी ओर वायुसेना की कार्रवाई पर खुशी जताने से लोग पीछे नहीं रहे। लोगों का एक ही स्टीक कहना था कि पाकिस्तान पूरी तरह से आतंकी गतिविधियों में संलिप्त है। ऐसे में पाकिस्तान को उसी की भाषा में जबाव दिया जाना बेहद ही जरूरी है। वहीं, शहीदी चौक के पास दुकानदारों ने लोगों ने हलवा वितरित किया। शहीदी चौक में स्थानीय युवाओं ने मिठाईयों से एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया और वायुसेना की कार्रवाई का जोरदार स्वागत किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News