रामेश्वर कैफे विस्फोट का CCTV फुटेज आया सामने, CM सिद्धारमैया बोले- IED ब्लास्ट होने का संदेह

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 08:31 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बेंगलुरू के लोकप्रिय रेस्तरां रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को आग लग जाने से कम से कम नौ लोग घायल हो गए। अब इस ब्लास्ट का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। ये धमाका बेंगलुरु के ब्रुकफील्ड इलाके में फेमस कैफे में हुआ। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी पुष्टि कर दी है की कि रामेश्वरम कैफे में हुआ विस्फोट बम धमाका था। सीसीटीवी फुटेज में धमाके को लेकर अहम सबूत कैद हुए हैं। कारण, फुटेज में एक व्यक्ति कैफे के अंदर बैग रखते दिख रहा है।


लोगों ने दावा किया है कि बैग कैशियर काउंटर पर रखा था और अचानक फट गया। इस धमाके में 1 महिला 40 प्रतिशत तक जल गई है, उसे सर्जरी की जरूरत है। उसके कान भी बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने सीएम को बताया कि यह आईईडी ब्लास्ट है। बैग में 1 आइईडी उपकरण मिला जो यह फट गया। परिसर में कोई और आईईडी नहीं मिला है। जिसने भी यह किया, वह दहशत पैदा करना चाहता था।

शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे बैग में रखी किसी चीज में इतना जोरदार धमाका हुआ कि कैफे और उसके आसपास काला धुआं फैल गया। इस धमाके में कम से कम 9 लोग घायल हो गए। उधर, धमाका होते ही अफरा-तफरी मच गई और तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। साथ ही मौके पर उच्च अधिकारियों को बुलाकर जांच शुरू की गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News