बंगाल: भाजपा उम्मीदवार भारती घोष की कार से नकदी बरामद, EC ने मांगी रिपोर्ट

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 02:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पुलिस ने लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के घाटल निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार भारती घोष के वाहन से एक लाख 13 हजार रुपए जब्त किए। इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए दो दिन बाद मतदान होगा।  इस मामले में पश्चिम बंगाल चुनाव आयोग ने डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट से रिपोर्ट मांगी है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पूर्व आईपीएस अधिकारी की कार को पश्चिम मिदनापुर जिले में पिंगला इलाके के मंगल बार में बृहस्पतिवार को करीब 11 बजे बीच रास्ते में रोका गया।  घोष के वाहन से 1,13,815 रुपए बरामद किए गए। हमें सूचना मिली थी कि घोष नकदी ले जा रही हैं। वाहन में और लोग भी थे। वह यह नहीं बता पाई कि वह नकदी क्यों ले जा रही थीं। हम मामले की जांच कर रहे हैं। घोष को जिला पुलिस ने करीब तीन घंटे हिरासत में रखा और उनसे पूछताछ की। अधिकारी ने कहा कि उन्हें पूछताछ के बाद देर रात करीब पौने तीन बजे पिंगला पुलिस थाने से जाने की अनुमति दी गई।

तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि घोष मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए धन लेकर जा रही थीं। हालांकि भाजपा उम्मीदवार घोष ने इन आरोपों से इनकार करते हुए दावा किया कि वह निजी खर्चे के लिए राशि ले जा रही थीं। उन्होंने कहा कि मेरे पास केवल 50,000 रुपए थे। मेरी कार में मेरे संयोजक एवं चालक थे। मेरे संयोजक के पास 49,000 रुपए थे और चालक के पास 13,000 रुपए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News