कोलकाता मेट्रो लाइन में आई खराबी, खिड़की तोड़कर बाहर निकले यात्री

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 06:23 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अचानक बिजली में आई खराबी के बाद कोलकाता मेट्रो के कुछ डिब्बे टनल में फंसे रह गए। जिससे मेट्रो में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और यात्री मेट्रो की खिड़की तोड़कर बाहर निकले।

मेट्रो के कुछ डिब्बे टनल में फंसे
कोलकाता मेट्रो की सीपीआरओ इंद्राणी बनर्जी ने कहा कि यह घटना करीब साढ़े नौ बजे की है। जिस वक्त मेट्रो नेताजी भवन स्टेशन पर थी। उन्होंने बताया कि मेट्रो के कुछ डिब्बे टनल में फंस गए, जिससे ट्रेन में मौजूद यात्रियों ज्यादा परेशान हुई। मेट्रो के सभी दरवाजे बंद थे। उन्होंने कुछ देर इंतजार किया और फिर मेट्रो की खिड़िकियां तोड़ना शुरू कर दीं।

चलती ट्रेन में हुआ स्पार्क
एक मेट्रो यात्री ने बताया कि चलती हुई मेट्रो में अचानक एक स्पार्क हुआ और उसका अलार्म भी बजा, अलार्म बजने के बाद यात्री बुरी तरह घबरा गए और पांच मिनट इंतजार करने के बाद यात्री खिड़िकियों को तोड़कर सभी यात्री बाहर आए, सभी यात्रियों को बाहर निकलने में लगभग 20 मिनट लग गए।

मेट्रो अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। उन्होंने इस बात को स्वीकारा है कि स्पार्क के बाद अचानक तेज चिंगारी उठी। जिसके बाद ट्रेन में अफरा-तफरी शुरू हो गई और बच्चे डर गए और रोने लगे। एक यात्री ने कहा कि इस दौरान माइक द्वारा यात्रियों को बाहर निकलने की अपील की गई।

रेलवे के मुताबिक बिजली में खराबी की वजह से चिंगारी निकली। जिससे मेट्रो की सेवा आधे घंटे तक बाधित रही और मामले की जांच की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News