बेंगलुरु : कार सवार महिला का स्कूटी पर तीन लोगों ने किया पीछा, पुलिस ने लिया एक्शन

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 05:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बेंगलुरू पुलिस ने स्कूटर सवार लोगों को कार का पीछा करने के मामले में तीन लोगों को पकड़ा है। यह एक्शन वीडियो वायरल होने के बाद लिया गया है। एक ट्विटर यूज़र ने वीडियो पोस्ट करते हुए पुलिस अधिकारियों को टैग कर कार्यवाही की डिमांड की है। वीडियो में सुना जा सकता है कि महिला सरकारी हेल्पलाइन के लिए नंबर डायल करने के लिए कह रही है और तीन आदमी उसका पीछा कर रहे हैं।

भयभीत महिला ने अपना नाम प्रियम सिंह बताया है। उसने बताया कि ,"वे हमारा पीछा कर रहे हैं, वे वाहन पर मुक्का मार रहे हैं।" स्कूटर पर सवार लोग कार में बैठे लोगों पर गुस्से वाले इशारे करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वे कार को ओवरटेक करते हुए रास्ता रोकते हुए नज़र आ रहे हैं। कार तेजी से मुड़ कर फिर से पीछा करना शुरू कर देती है। साथ ही महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "वह हमें गाली दे रहा है। वह दरवाजा खोल रहा है।"

<

>

वीडियो के साथ पोस्ट में कहा गया है, "यह घटना सेंट जॉन हॉस्पिटल, गेट नंबर 5 के पास हुई। पंजीकरण संख्या KA04LK2583 वाले स्कूटर पर तीन उपद्रवियों ने होसुर रोड - कोरमंगला राइट टर्न जंक्शन से नागार्जुन रेस्तरां तक ​​पंजीकरण संख्या KA51MT5653 वाली हमारी कार का पीछा किया। केएचबी कॉलोनी 5वें ब्लॉक कोरमंगला, हमारी कार की खिड़की पर मुक्का मारा।"

इस संबंध में पुलिस के डीसीपी सीके बाबा ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली है और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने पोस्ट किया, "इस घटना को हमारे ध्यान में लाने के लिए धन्यवाद। हम सड़क सुरक्षा और रोड रेज की घटनाओं को बहुत गंभीरता से लेते हैं। यह सूचित किया जाता है कि तुरंत कार्रवाई की गई और एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों को पकड़ लिया गया है।"

अधिकारी ने कहा, "नागरिकों के लिए यह जरूरी है कि वे त्वरित प्रतिक्रिया और आवश्यक कार्रवाई के लिए ऐसी घटनाओं की तुरंत 112 के माध्यम से पुलिस को रिपोर्ट करें। इसके अलावा, आइए हम सड़क पर सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सड़क यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध हों #calmdownonroads।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News