पुलिस को देख भागने लगा B.tech स्टूडेंट, तलाशी के दौरान बरामद हुआ मंहगा नशा...

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2016 - 08:03 PM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप): नशा हमारे देश के युवाओं को अपनी चपेट में लेता जा रहा है, आज हमारे युवा नशे के लत में इस कदर फसते जा रहे हैं कि इन सब से बाहर लाना किसी चुनौती से कम नहीं है।  क्राइम ब्रांच की टीम ने 40 ग्राम हैरोइन सहित बी.टेक के छात्र को काबू किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रोपड़ के रहने वाले गौरव जंगी (21) के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी को रामदरबार मंडी के समीप से उस समय गिरफ्तार किया जब वह हैरोइन लेकर इसे आगे सप्लाई करने के लिए जा रहा था। पुलिस जांच में सामने आया है की गौरव पिछले करीबन 3 सालों से हैरोइन का सेवन करता है।

अब वह दिल्ली और पंजाब से हैरोइन की खैप लाकर इसे शहर के कॉलेज में पढऩे वाले युवाओं को सप्लाई करता है। पुलिस ने आरोपी के एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज उसे शुक्रवार को जिला अदालत में पेश किया जहां उसे 2 दिन के रिमांड पर भेजा गया है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने वीरवार शाम को रामदरबार मंडी के समीप नाका लगाया हुआ था इसी दौरान पुलिस ने नोट किया की सड़क पर पैदल आ रहा एक युवक उन्हें देख कर भागने लगा है पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर उसे दबोचने का प्रयास किया तो उसने अपनी जेब में से कुछ निकाल कर फैंकने लगा।

इस पर पुलिस ने उसे काबू कर उसकी तलाशी ली तो 40 ग्राम हैरोइन बरामद हुई है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि वह यह हैरोइन यहां रहने वाले कई छात्रों को बेचता है। पुलिस उसके नेटवर्क का पता लगाने में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News