बीआरएस नेता के कविता ने केंद्र पर साधा जमकर निशाना, बोले- डरेंगे नहीं, हमने कुछ गलत नहीं किया

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 04:28 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और वह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच का सामना करेंगी। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ईडी का ‘इस्तेमाल' कर रही है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तेलंगाना में पिछले दरवाजे से दाखिल नहीं हो सकी। कविता ने दिल्ली में कहा, ‘‘हमने देखा है कि भाजपा नौ राज्यों में पिछले दरवाजे से घुस गई लेकिन वह तेलंगाना में ऐसा नहीं कर पा रही है, इसलिए वह अब ईडी का इस्तेमाल कर रही है, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।''

के कविता ने कहा, ‘‘हम प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना करेंगे क्योंकि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है...मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से महंगाई कम करने, अधिक सब्सिडी और नौकरियां देने का आग्रह करती हूं। हम जैसे लोगों को प्रताड़ित करके आपको क्या मिलेगा।'' ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं से जुड़े धनशोधन के मामले में पूछताछ के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता को तलब किया है। कविता ने कहा है कि वह एजेंसियों के साथ सहयोग करेंगी।

कविता ने महिला आरक्षण विधेयक के समर्थन में अनशन करने की घोषणा की है। उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री मोदी से विधेयक के पारित होने को सुनिश्चित करने का आग्रह किया। उन्होंने केंद्र पर विपक्षी दलों को ‘परेशान' करने के लिए जांच एजेंसियों का ‘दुरुपयोग' करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि 10 मार्च को दिल्ली में उनके द्वारा प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन में 18 राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। बीआरएस की नेता ने कहा, ‘‘मैं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से महिला आरक्षण विधेयक को पारित कराने का अनुरोध करती हूं।'' उन्होंने केंद्र में गठबंधन सरकार का नेतृत्व करने के बावजूद महिला आरक्षण विधेयक का समर्थन करने के लिए कांग्रेस नेता सोनिया गांधी की सराहना की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News