अनुसूचित जाति के लड़के से चल रहा था बहन का चक्कर, गुस्से में आकर भाई ने कर दी हत्या

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 12:46 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले के थायायुथु में ऑनर किलिंग के संदिग्ध मामले में एक नाबालिग लड़के द्वारा अपनी बड़ी बहन की हत्या कर दिए जाने की घटना सामने आई है। घटना मंगलवार देर रात की है और बुधवार को इसका खुलासा हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवती ए.थांगथाई (20) गंगईकोंडान औद्योगिक प्रक्षेत्र स्थित निजी कंपनी एसआईपीसीओटी में काम करती थी। उसका अपने एक सहकर्मी से प्रेम संबंध थो जो अनुसूचित जाति का था। लड़की के परिवार को उसके बारे में उस समय पता चला, जब उनके रिश्तेदार ने प्रेमीयुगल को हाल ही में एक मूवी थिएटर में देखा। इस बात को लेकर उनके घर में झगड़ा हो गया और थांगथाई सोमवार रात को लापता हो गई। परिवार ने मंगलवार को थलाईयुथु थाने में शिकायत दर्ज कराई और उसी दिन उसका पता लगा लिया गया।

लड़की ने दावा किया कि वह उस रात अपने दोस्त के घर पर थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसे महिला निकेतन में भर्ती करने की पेशकश की लेकिन उसने अपने घर लौटने का फैसला किया। जब वह घर पर थी, तो उसके 17 वर्षीय भाई ने बहस शुरू कर दी, जो बाद में और अधिक तीव्र हो गयी। गुस्से में आकर उसने उसकी हत्या कर दी। बाद में उसने थाने जाकर समर्पण कर दिया और अपना अपराध कबूल कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। नाबालिग होने के कारण उसे बाल सुधार गृह में रखा गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News