Video: केरल के इस रियल सिंघम ने धारदार हथियार से लैस हमलावर को फिल्मी स्टाइल में दबोचा, लोग बोले...''असली हीरो''

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 09:59 AM (IST)

नई दिल्ली: अकसर फिल्मों में हमने पुलिसवालों को सिंघम के रूप में कई बार देखा होगा लेकिन रियल लाइफ में ये सिंघम देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, केरल के एक सब इंस्पेक्टर  ने बड़ी ही बहादुरी के साथ तेज धारदार हथियार से लैस एक हमलावर का मुकाबला किया और उसे औंधे मुंह धुल चटाई। जिसका अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

घटना केरल के कायमकुलम के पास पारा जंक्शन की है, वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के किनारे खड़े एक व्यक्ति के पास पुलिस की गाड़ी आकर रुकती है और उसमें से जैसे ही पुलिसकर्मी नीचे उतरता है, एक आदमी धारदार हथियार से अचानक उस पर जानलेवा हमला कर देता है इस दौरान घबराने या भागने की बजाए सब इंस्पेक्टर ने बड़ी ही बहादुरी से हमलावर से लड़ा और उसे जमीन पर पटक कर हथियार अपने कब्जे में कल लिया। 

वीडियो के ट्विटर पर वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस अधिकारी के साहस की सराहना की जा रही हैं. इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी स्वाति लकड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, यह एक असली हीरो जैसा दिखता है. केरल के इस सब इंस्पेक्टर को सलाम। केरल पुलिस के एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, अधिकारी की पहचान सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार के रूप में हुई है, जो अलाप्पुझा नूरनाड पुलिस स्टेशन के प्रभारी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News