हीरो मोटोकॉर्प ने शुरू किया असेंबली संयंत्र, लोगों को मिलेगा रोजगार

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 10:17 AM (IST)

ऑटो डेस्क. हीरो मोटोकॉर्प ने अपने स्थानीय वितरक सीजी मोटर्स के साथ नेपाल में असेंबली संयंत्र की शुरुआत की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस सुविधा की क्षमता प्रति वर्ष 75,000 इकाइयों की होगी और यह नए निवेश लाएगी और क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा करेगी।

PunjabKesari
नई असेंबली सुविधा में चार उत्पादों-एक्सपल्स 200 4वी, सुपर स्प्लेंडर, स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल और जूम 110 स्कूटर को स्थानीय रूप से असेंबल किया जाएगा। हीरो मोटोकॉर्प ने नेपाल में 2014 में एंट्री की थी। 


हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य कारोबार अधिकारी (वैश्विक कारोबार इकाई) संजय भान ने कहा- यह हमारे, सीजी मोटर्स और नेपाल के लिए एक रोमांचक है। अत्याधुनिक असेंबली इकाई यह सुनिश्चित करेगी कि हमारे विश्वस्तरीय उत्पाद अब नेपाल में बनेंगे और देश भर के ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे। बिक्री और सेवा नेटवर्क का तेजी से विस्तार हमें अपने विश्व स्तरीय उत्पादों और सेवाओं के साथ बाजार में पैठ बनाने में सक्षम बनाएगा। चौधरी समूह का एक हिस्सा सीजी मोटर्स बढ़ते ग्राहक आधार को पूरा करने के लिए पूरे नेपाल में बिक्री और सेवा नेटवर्क का तेजी से विस्तार करेगा।

PunjabKesari
चौधरी समूह के प्रबंध निदेशक निर्वाण चौधरी ने कहा- विनिर्माण और व्यावसायिक प्रक्रियाओं में हीरो मोटोकॉर्प की विश्व स्तरीय विशेषज्ञता हमारे परिचालन को बढ़ाने के लिए अत्यधिक फायदेमंद होगी। हम देश भर में एक मजबूत बाजार उपस्थिति बनाने के लिए तत्पर हैं।


बता दें चौधरी ग्रुप (सीजी) नेपाल में एक अग्रणी व्यापारिक समूह है, जिसके दुनिया भर में 160 से अधिक कंपनियों और 123 ब्रांडों का नेटवर्क है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News