प्रेमी ने अनोखे अंदाज में प्रेमिका को शादी के लिए किया प्रपोज, पूरे शहर में मच गया हल्ला

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 06:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक होर्डिंग बोर्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज किया है। प्रेमी ने होर्डिंग लगाकर लिखा ‘मैरी मी ऐश्वर्या’। वहीं, अब इस होर्डिंग की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। आते-जाते लोग इस होर्डिंग को पड़कर मुस्कुरा रहें है और कुछ तो आशिक की हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, यह होर्डिंग जिले के मकरंद नगर क्षेत्र के बिजली पावर हाउस के सामने लगा है। इस होर्डिंग पर पोस्टर लगाकर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज किया है। प्रेमी ने होर्डिंग पर इंग्लिश में लिखा है। जिसका हिंदी में अनुवाद है कि ‘मैं तब से पूरी तरह से आपका हूं, जब से मैं आपसे पहली नज़र में मिला था। मैं वादा करता हूं कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं अपनी आखिरी सांस तक आपके साथ रहूंगा।’ ‘मैरी मी ऐश्वर्या’।

होर्डिंग पर यह पोस्टर कब और किसने लगाया इसके बारे में किसी को पता नहीं है, लेकिन आते- जाते लोग पोस्टर को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। वहीं, मामले पर पुलिस का कहना की होर्डिंग को हटा दिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें.....
गुजरात में भीषण सड़क हादसा: बस-ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 2 घायल  

गुजरात के पाटन जिले में बृहस्पतिवार देर रात राज्य परिवहन निगम की एक बस और ट्रक के बीच टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News