गुरुग्राम: ईमेल के जरिए एंबिएंस मॉल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 01:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क. दिल्ली के बाद अब गुरुग्राम में मॉल को उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी एक ईमेल के जरिए दी गई है। ईमेल पर एंबिएंस मॉल प्रबंधन को बम से उड़ने की धमकी 9:45 बजे पर मिली है। इसकी सूचना मिलते ही बाम निरोधी दस्ता और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। इस तरह के मेल पहले भी मिल चुके हैं। 

 

एंबियंस मॉल प्रबंधन के पास एक मेल आया है, जिसमें लिखा गया है कि मैंने बिल्डिंग में बम लगा दिए हैं। मेल में कहा गया है कि बिल्डिंग के अंदर मौजूद हर व्यक्ति की जान जा सकती है और कोई भी नहीं बचेगा। बम लगाने की वजह बताई गई है कि मुझे अपनी जिंदगी से नफरत है। इस हमले के पीछे पैगी और नोरा का हाथ बताया गया है।


बता दें बीते कुछ महीनों में दिल्ली में कई बार स्कूलों और अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकियां मिलीं। दिल्ली और एनसीआर के 100 से ज्यादा स्कूलों को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली, जिससे हड़कंप मच गया। इन धमकियों में डीपीएस, मदर मैरी स्कूल और संस्कृति स्कूल जैसे प्रमुख स्कूल शामिल थे। 30 अप्रैल को दिल्ली के शाहदरा इलाके में चाचा नेहरू अस्पताल को भी ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली। इसके बाद अस्पताल के परिसर को खाली कराया गया और गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया। अधिकारियों ने बाद में पुष्टि की कि अस्पताल में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News