मेरे बैग में बम है...दिल्ली एयरपोर्ट पर शख्स ने मचाई हड़कंप, FIR दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के IGI हवाई अड्डे से प्रस्थान करने वाला एक व्यक्ति सुरक्षा जांच के दौरान इतना उत्तेजित हो गया कि उसने एयरलाइन के कर्मचारियों को सूचित किया कि उसके बैग में बम है। यह घटना 11 अप्रैल को हुई थी जब शिव के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को पश्चिम बंगाल के बागडोगरा के लिए गो फर्स्ट फ़्लाइट (G8-157) लेनी थी।

एयरलाइन कर्मचारियों द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत के अनुसार, जब उन्होंने जांच के लिए अपना बैग खोलने के लिए कहा गया, तो शिव उत्तेजित हो गए और उन्हें बताया कि उनके बैग के अंदर बम है। FIR में कहा गया है, एयरलाइन स्टाफ ने यात्री से विनम्रता से पूछा कि क्या वह कोई प्रतिबंधित सामान ले जा रहा है, लेकिन वह और भी उत्तेजित हो गया और दावा किया कि उसके बैग में बम है।

एयरलाइन के कर्मचारियों ने तब मानक प्रक्रिया का पालन किया और शिव को विमान में चढ़ने से रोक दिया। CISF के कर्मचारियों को सूचित किया गया और जब उन्होंने यात्री से संपर्क किया, तो उन्होंने कथित तौर पर गड़बड़ी करना जारी रखा और यहां तक ​​कि एयरलाइन कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की धमकी भी दी। शिकायत में कहा गया है, यात्री को उसके चेक-इन सामान के साथ उतार दिया गया और उसे स्थानीय पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस ने तब आरोपी यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News