भाजपा आज जारी करेगी लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र (पढ़ें 8 अप्रैल की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 05:47 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): भाजपा 11 अप्रैल से शुरू होने जा रहे लोकसभा चुनाव के लिए सोमवार को अपना घोषणापत्र जारी करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित शीर्ष भाजपा नेता घोषणापत्र जारी करने के अवसर पर मौजूद रहेंगे। पार्टी ने इसे ‘‘संकल्प पत्र’’ नाम दिया है।
PunjabKesari
पाकिस्तान आज करेगा भारतीय कैदियों को रिहा
पाकिस्तान सरकार ने वहां जेलों में कैद भारतीय कैदियों को रिहा करने का फैसला किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक रेडियो पाकिस्तान के हवाले से मिली खबर के अनुसार पाक की जेलों में कैद 360 भारतीय कैदियों को रिहा किया जाएगा। कैदियों को रिहा करने की शुरुआत आज से होगी। पाकिस्तान ने कहा कि यह फैसला उसने मानवीय आधार पर लिया है।
PunjabKesari
कोयंबटूर दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज तमिलनाडु के कोयंबटूर दौरे पर जाएंगे। राष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है और करीब पांच हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोविंद, सुलुर एयर फोर्स स्टेशन में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे जहां वह सुबह वायु सेना की दो इकाइयों को ‘प्रेसिडेंट्स कलर्स’ प्रदान करेंगे। 
PunjabKesari
प्रधानमंत्री कोयंबटूर दौरे पर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोयंबटूर दौरे पर जाएंगे। वह यहां चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें तमिलनाडु के कोयंबटूर में पहले चरण में मतदान होना है। गौरतलब है कि भाजपा और एआईएडीएमके राज्य में गठबंधन में चुनाव लड़ रही हैं। बीजेपी तमिलनाडु में पांच सीटों पर मैदान में है।
PunjabKesari
अल्मोड़ा में स्मृति ईरानी
केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी आज उत्तराखंड के दौरे पर जाएंगीं। वह यहां चुनावी जनसभा करेंगी। इससे पहले अल्मोडा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कौ दौरा प्रस्तावित था, लेकिन व्यस्त कार्यक्रम के चलते शाह ने अपना दौरा रद्द कर स्मृति ईरानी को भेजने का फैसला किया है। बता दें कि उत्तराखंड की पांच सीटों पर पहले चरण में मतदान होना है।
PunjabKesari
आज पश्चिमी यूपी में स्टार वार
प्रथम चरण के अंतिम दौर में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर प्रचार के लिए सभी दलों ने ताकत झोंक दी है। गाजियाबाद में आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रोड शो करेंगे तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक ही दिन में चार, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तीन, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन, बसपा सुप्रीमो मायावती दो और सपा मुखिया अखिलेश यादव दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
खेल
किंग्स इलेवन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
PunjabKesari
बॉस्केटबाल : एन.बी.ए. बॉस्केटबाल लीग-2018/19
प्रो कबड्डी लीग-2019 के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी
निशानेबाजी : आई.एस.एस.एफ. वर्ल्ड कप-2019         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News