केंद्रीय मंत्री के बीफ पास जारी करने पर घिरी बीजेपी, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने उठाया सवाल

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 07:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर की ओर से जारी किए गए एक पास को लेकर बीजेपी घेरा है। इस पास में बीएसएफ को कहा गया है कि पासधारक को बीफ ले जाने की अनुमति दी जाए। उनके इस पास पर सियासी घमासान शुरू हो गया है।

महुआ मोइत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट में दावा किया है कि केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने अपने ऑफिसियल लेटरहेड पर स्मग्लर्स को बीफ ले जाने की आधिकारिक स्वीकृति दी है। महुआ के द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में शांतनु ठाकुर के ऑफिसियल लेटरहेड में उत्तर 24 परगना के जियारुल गाजी के द्वारा तीन किलो बीफ ले जाने का पास है। महुआ ने इस पोस्ट में होम मिनिस्टर को टैग किया है।


केंद्रीय मंत्री ने क्या कहा?
इसी के बाद जब पश्चिम बंगाल में सियासी गर्मी बढ़ने लगी तो शांतनु ठाकुर ने प्रेस कांफ्रेंस कर सफाई देते हुए स्वीकार किया कि यह पास उनके द्वारा जारी किया गया है। शांतनु ठाकुर ने बीएसएफ पर आरोप लगाते हुए कहा कि इलाके में जो 85 बटालियन है, वहां कुछ लोग टीएमसी के साथ मिले हुए हैं, ऐसे में वहां पक्षपात हो रहा है और टीएमसी से जुड़े लोगों को राजनीतिक छत्रछाया मिल रही है। इसलिए उस इलाके में संतुलन बनाए रखने के लिए मैंने यह पास दिये हैं। शांतनु ठाकुर ने पूरे मामले को बागदाह विधानसभा उपचुनाव से पहले नेगेटिव प्रचार किया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News