तेजप्रताप की शादी पर BJP प्रवक्ता ने ली चुटकी, कहा- कैसे होगा बारहवीं और एमबीए पास का मेल

punjabkesari.in Friday, Apr 06, 2018 - 05:00 PM (IST)

पटना(संजीव कुमार): राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी तय हो गई है। उनकी शादी पर चुटकी लेते हुए भाजपा के प्रदेेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि यह शादी अपने आप में एक अजूबा शादी है। 

कैसे होगा बारहवीं और एमबीए पास का मेल 
भाजपा प्रवक्ता का कहना है कि तेजप्रताप यादव की शादी जिस लड़की से होने वाली है उसका नाम ऐश्वर्या राय है और वह एमबीए पास है। वहीं तेजप्रताप बारहवीं पास है। उन्होंने कहा कि जब दुल्हन अंग्रेजी में दूल्हे से कुछ पूछेंगी तो तेजप्रताप कैसे उसका जवाब देंगे।
PunjabKesari
जानिए तेजप्रताप के ससुराल से जुड़ी कुछ बातें 
तेजप्रताप के होने वाले ससुर चंद्रिका राय बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं। वह बिहार के सीएम रह चुके दारोगा राय के बेटे हैं। उनका पटना में एक महिंद्रा का शो रूम भी है। तेजप्रताप महुआ तो उनके ससुर परसा से विधायक हैं। 

शादी में शामिल होंगे देश के कई वीवीआईपी 
बता दें कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या की 18 अप्रैल को पटना में सगाई होने वाली है। दोनों की शादी 12 मई को होगी। इस शादी में देश के कई वीवीआईपी शामिल होंगे। लालू प्रसाद की सभी बेटियों की शादी होने के काफी समय के बाद उनके बड़े बेटे की शादी हो रही है। राबड़ी देवी भी अपने बेटे की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News