वीडियो शेयर कर भाजपा ने साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा- कृषि कानूनों के फायदे गिनाते हुए सर जी

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 05:01 PM (IST)

नेशनल डेस्कः एक तरफ आम आदमी पार्टी नए कृषि कानूनों के विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में खड़ी है। दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल किसानों को हरसंभव मदद देने का वादा कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें केजरीवाल नए कृषि कानूनों के फायदे गिनाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। संबित ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “तीन फार्म बिल के लाभ गिनाते हुए...सर जी!

दरअसल, वीडियो में केजरीवाल एक सवाल के जवाब में नए कृषि कानूनों की पैरवी करते हुए कहते हैं कि किसानों की जमीन नहीं जाएगी, आपका एमएसपी नहीं जाएगा, आपकी मंडी नहीं जाएगी। अब किसान अपनी फसल पूरे देश में कहीं भी बेच सकता है।    अब किसान को अच्छे दाम मिलेंगे वो मंडी के बाहर कहीं भी बेच सकता है। ये 70 साल के अंदर सबसे बड़ा क्रांतिकारी कदम है।

 

बता दें कि पिछले 65 दिनों से नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली के बॉर्डरों पर आंदोलन कर रहे हैं और केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं। अब तक आंदोलन में 100 से अधिक किसानों की मौत हो चुकी है। वहीं, किसानों का कहना है कि इन तीनों कृषि कानूनों से देश का किसान बर्बाद हो जाएगा। मोदी सरकार पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए इन तीनों कानूनों को लेकर आयी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News