BJP ने गुपकर घोषणापत्र पर साधा निशाना, कहा- गठबंधन सिर्फ सत्ता पाने के पीछे

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 08:01 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में गुपकर घोषणापत्र गठबंधन (पीएजीडी) द्वारा पहले जिला विकास परिषद (डीडीसी) का चुनाव एकजुट होकर लड़ने की घोषणा की थी। इस पर बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा है कि यह गठबंधन सिर्फ सत्ता पाने के पीछे है और यह विशेष राज्य का दर्जा बहाल करने के नाम पर केंद्रशासित प्रदेश के लोगों को ठग रहा है। 

सात पार्टियों का गठबंध
पीएजीडी जम्मू-कश्मीर की मुख्यधारा की सात पार्टियों का गठबंधन है और ये केंद्रशासित प्रदेश के विशेष राज्य के दर्जे को बहाल करने की मांग कर रहे हैं। शनिवार को पीएजीडी ने अपनी घोषणा में कहा था कि यह गठबंधन एकजुट होकर जिला विकास परिषद का चुनाव लड़ेगा और लोकतंत्र में पवित्र स्थान को विभाजनकारी शक्तियों द्वारा लूटे जाने की' इजाजत नहीं देगा।

पार्टियां सत्ता पाने के पीछे
इस गठबंधन को ‘गुपकर गैंग' बताते हुए जम्मू-कश्मीर के भाजपा के महासचिव और कश्मीर मामलों के प्रभारी विबोध गुप्ता ने कहा कि इस गठबंधन में शामिल पार्टियां सत्ता पाने के पीछे है और लोगों को उनके इस इरादे को समझन चाहिए। गुप्ता ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘अगर यह गठबंधन संविधान के खिलाफ है, तो फिर कैसे यह गिरोह डीडीसी चुनाव को उसी संविधान के तहत लड़ रहा है। जो जीतकर आएंगे, वे उसी संविधान के तहत शपथ लेंगे, जिसका गुपकर गैंग विरोध कर रहा है। उन्होंने कहा कि पीएजीडी द्वारा डीडीसी चुनाव लड़ने का फैसला उनकी ‘दोहरी राजनीति' को दर्शाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News