भाजपा का आरोप- पाक के साथ खड़े हैं कांग्रेस और उसके राजनीतिक मित्र

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2019 - 06:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा ने बालाकोट वायु सेना हमले को लेकर सवाल उठाने वालों पर हमला बोला। पार्टी न बुधवार को कहा कि यह विडंबना है कि विपक्षी पार्टी और उसके सहयोगी आतंक का निर्यात करने वाले पाकिस्तान के साथ खड़े हैं जब पूरी दुनिया भारत का समर्थन कर रही है।  

कांग्रेस नेताओं ने दिए गैर जिम्मेदाराना बयान
भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्ह राव ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि वह और उसके राजनीतिक मित्रों की चीखें और आलोचनात्मक बयान को देखते हुए ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे वे इस हमले के शिकार हुए हैं जिसमें पाकिस्तान की सीमा में काफी संख्या में आतंकवादी मारे गए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के हमले को लेकर कांग्रेस नेताओं के गैर जिम्मेदाराना बयान उनकी हताशा को दर्शाता है जिसमें भारतीय सशस्त्र बलों को अभूतपूर्व सफलता मिली।      

पाक की भाषा बोल रही कांग्रेस 
राव ने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश सशस्त्र बलों की सफलता पर गर्व कर रहा है, कांग्रेस पार्टी और उसके कई मित्र पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं और सशस्त्र बलों की भावनाओं एवं मनोबल को नुकसान पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह विडंबना है कि कांग्रेस और उसके सहयोगी आतंक का निर्यात करने वाले पाकिस्तान के साथ खड़े हें। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भारत और उसके वीर सशस्त्र बल बढ़ती ताकत का जश्न मना रहे जबकि ऐसा लगता है कि कांग्रेस और उसके राजनीतिक मित्रों को आगे बढ़ते भारत में अपना राजनीतिक भविष्य खतरे में लग रहा है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News