दिल्ली सीएम पर बीजेपी का पलटवार, कहा- भ्रष्टाचार छिपाने के लिए पीएम मोदी की डिग्री पर केजरीवाल स्वांग रच रहे

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 03:41 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री को लेकर दिल्ली की राजनीति में घमासान मचा हुआ है। दिल्ली के मुख्यमंत्री पीएम मोदी की डिग्री को लेकर लगातार हमलावर हैं। अब इस मामले पर भाजपा ने केजरीवाल पर पलटवार किया है। भाजपा ने दिल्ली सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि वो बहुत ही बड़बोले हैं और इससे उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा। इसके अलावा भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शराब घोटाले को लेकर अरविंद केजरीवाल पर पलटवार किया।

सुधांशु त्रिवेदी ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, “अब इन्हें कोई न कोई तो स्वांग रचना ही है, इसलिए विषय प्रधानमंत्री जी की डिग्री का नहीं... विषय इनके भ्रष्टाचार का था, उसे छिपाने के लिए यह स्वांग रचा। अब यह तत्थ्यों के साथ सामने आ रहा है कि केवल मनीष सिसोदिया ही नहीं आम आदमी पार्टी के अन्य लोग भी भ्रष्टाचार की शराब नीति को प्रभावित करने के जिम्मेदार थे।”

सवाल पीएम की डिग्री का नहीं, भ्रष्टाचार छिपाने का है
इस दौरान उन्होंने कहा, “भारत में न्याय व्यवस्था पर भी विपक्ष सारी सीमाएं लांघ रहा है, आम आदमी पार्टी सभी सीमाएं लाघ रही है। विषय प्रधानमंत्री जी के डिग्री का नहीं है, बल्कि इनके भ्रष्टाचार छिपाने का तरीका था। भ्रष्टाचार के लिए केजरीवाल जिम्मेदार है। आम आदमी पार्टी वो पार्टी है जिसने फ्री की रेवड़ी बेवड़ों को बांटी गई। केजरीवाल जी पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए हैं। कोर्ट से फटकार पा चुके है।

‘अरविंद केजरीवाल उल्टा-सीधा बोलते हैं’
सुधांशु ने कहा, “अरविंद केजरीवाल पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए हैं. पता नहीं क्या-क्या उल्टा सीधा बोलते जा रहे हैं... निम्नता पर आ रहे हैं और कोर्ट से फटकार भी खा रहे हैं। उन्होंने जिस तरह की भाषा, शैली और भाव भंगिमा का इस्तेमाल किया है वो निम्नतम स्तर की है। हम साफ यह कहना चाहते हैं कि केजरीवाल जी, बहुत बड़बोले आप होंगे लेकिन बड़बोलेपन से कुछ हासिल नहीं होने वाला और बहुत ही निर्लज्जता आप दिखा रहे हैं और इससे भी आपको कुछ नहीं मिलने वाला।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News