राहुल के बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा- कांग्रेस ने देश को ''सोने'' नहीं दिया

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 07:42 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। राहुल ने कहा था कि जब तक सभी किसानों का कर्ज माफ नहीं हो जाता, मैं मोदी जी को सोने नहीं दूगां। इस पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि इस बयान के चलते कांग्रेस अध्यक्ष नीचता के अलग ही स्तर पर पहुंच गए हैं। प्रसाद ने कहा, उस पार्टी के अध्यक्ष से इससे बेहतर की उम्मीद ही नहीं की जा सकती, जिसने अपने भ्रष्टाचार और कदाचार के चलते देश के लोगों की नींद खराब कर दी।

PunjabKesari

राफेल सौदे की ओर इशारा करते हुए प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस इस मुद्दे पर संसद में बहस करने से डर रही है, इसलिए वह सदन ठीक से नहीं चलने दे रहे हैं। उन्होंने कहा, राफेल सौदा मामले में हम आपसे बहस करने के लिए तैयार है, इससे दूर मत भागिए। मै जानता हूं, कांग्रेस बहस के लिए तैयार क्यों नहीं हो रही है। उन्हें डर है कि अगर बहस होती है, तो उनके कई कच्चे-चिट्ठे खुल जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस यह स्वीकार ही नहीं कर पा रही है कि सुप्रीम कोर्ट को राफेल सौदे में भी गलत नहीं मिला।

PunjabKesari

इससे पहले छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में सरकार बनाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर किसानों के मुद्दों को लेकर वार करने शुरू किए थे। मंगलवार को राहुल ने संसद भवन में कहा था कि कांग्रेस व सभी विपक्षी दल पीएम मोदी पर किसानों का कर्ज माफ करने के लिए दबाव बनाएंगे। जब तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हो जाता, हम प्रधानमंत्री को सोने नहीं देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News