'सत्येंद्र जैन की सेवा में 10 कर्मचारी', BJP ने जारी किया तिहाड़ जेल में बंद AAP नेता का एक और VIDEO

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 10:49 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को भाजपा ने शेयर किया और आरोप लगाया कि जेल में जैन की सेवा में 10 कर्मचारी लगे हुए हैं। भाजपा नेता हरीश खुराना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,' अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ, जेल में 10 कर्मचारी करते है उनकी सेवा, आप भी देखिए'।

 

अदालत तिहाड़ जेल में वीवीआईपी इलाज कराने के लिए जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को फटकार लगा चुकी है. तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबिक जैन को उनके कमरे के अंदर सभी सेवाएं प्रदान करने के लिए 10 लोगों को नियुक्त किया गया था, इनमें से 8 लोगों ने विशेष रूप से जैन की व्यक्तिगत जरूरतों का ध्यान रखा, जिसमें कमरे की सफाई, बिस्तर ठीक करना, बाहर का खाना कमरे के अंदर उपलब्ध कराना, मिनरल वाटर, फल, कपड़े आदि की व्यवस्था करना शामिल था, दो अन्य लोग पर्यवेक्षक के रूप में तैनात था।

 

इस वीडियो में तिहाड़ जेल के सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार को भी सत्येंद्र जैन के साथ बातचीत करते देखे गए थे। उन्हें इस महीने की शुरुआत में सस्पेंड कर दिया गया था। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी इसके पहले जमानत पर सुनवाई के दौरान सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया था कि वे जेल के अंदर विशेष सुविधा हासिल कर रहे हैं। बता दें कि, इससे पहले भी तिहाड़ के अंदर ही नाबालिग से रेप के आरोपी से जैन द्वारा मसाज कराने का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद भाजपा ने दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) को घेरना शुरू कर दिया था। हालांकि, तब 'आप' ने इसे मसाज के बजाए इलाज (फिजियोथैरेपी) बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News