CBI Vs ममता विवाद पर BJP ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- जांच से भाग रही सीएम

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चिटफंड घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से सीबीआई के पूछताछ की कोशिश के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना जारी है। वहीं इसी बीच बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ममता सरकार पर हमला बोला। पार्टी ने पूछा ममता बनर्जी जांच से क्यों भाग रही हैं। 

PunjabKesari
भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कल कोलकाता में लोकतंत्र की हत्या हो गई, जब टीएमसी के बड़े बड़े नेता जेल गए तब ममता बनर्जी ने धरना नहीं दिया। पुलिस कमिश्नर के पास ऐसा क्या है जिसे छुपाने के लिए ममता बनर्जी सड़क पर बैठी हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री राजदार को बचाने के लिए धरने पर बैठी हैं, वो मोदी सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाती हैं लेकिन वो खुद तानाशाह हैं।
PunjabKesari

गौरतलब है कि चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई के कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार से पूछताछ करने के प्रयास के खिलाफ ममता बनर्जी रविवार शाम धरने पर बैठीं थीं। सीबीआई की एक टीम रविवार को मध्य कोलकाता में कुमार के लाउडन स्ट्रीट स्थित आवास पहुंची थी लेकिन वहां तैनात संतरियों एवं र्किमयों ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया और उन्हें जीप में भर के पुलिस थाने ले गए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News