BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रहेंगे जम्मू-कश्मीर के दौरे पर, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर करेंगे चर्चा

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2024 - 07:24 AM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा जम्मू-कश्मीर के लिए पार्टी की लोकसभा चुनाव रणनीति पर चर्चा करने और उसे अंतिम रूप देने के सिलसिले में रविवार को एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचेंगे। एक नेता ने यह जानकारी दी। नड्डा जम्मू में ऐतिहासिक रघुनाथ मंदिर के दर्शन से अपने दौरे की शुरुआत करेंगे। इसके बाद वह यहां पार्टी मुख्यालय में भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना के नेतृत्व में वरिष्ठ सदस्यों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। 

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और केंद्र शासित प्रदेश के प्रभारी तरुण चुघ भी जम्मू-कश्मीर के दोनों संसद सदस्यों - केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और जुगल किशोर शर्मा - के साथ बैठक में भाग लेंगे। सिंह और शर्मा क्रमश: उधमपुर और जम्मू लोकसभा सीट से दो बार चुनाव जीत चुके हैं। नेता ने कहा कि बैठक में हाल ही में नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह को सौंपी गई आंतरिक सर्वेक्षण रिपोर्ट के आधार पर लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवारों को अंतिम रूप दिए जाने की संभावना है। 

उन्होंने कहा कि बैठक में ‘इंडिया' गठबंधन का मुकाबला करने के लिए पार्टी की रणनीति को अंतिम रूप देने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया' ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ संयुक्त उम्मीदवार उतारने का संकेत दिया है। 

नेता ने कहा कि बैठक में इस महीने के अंत में या फरवरी की शुरुआत में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जम्मू-कश्मीर यात्रा पर भी चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली लौटने से पहले नड्डा का जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष और महासचिव (संगठन) अशोक कौल के साथ एक अलग बैठक करने का भी कार्यक्रम है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News