'सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं', BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ने किया नूपुर शर्मा का समर्थन

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 01:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा के दिए विवादित बयान के चलते जहां एक तरफ देश के अंदर भारी विरोध हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कई नेताओं और बड़ी सेलेब्रिटियों का समर्थन भी मिल रहा है। इसी बीच, बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बीजेपी से निष्काषित हो चुकी नूपुर शर्मा की स्पोर्ट में बयान दिया है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि, सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं।
PunjabKesari
असलियत बता रहे हैं तो तकलीफ क्यों है?
उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, 'सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। जय सनातन, जय हिंदुत्व।'' ट्वीट के बाद प्रज्ञा ने नूपुर शर्मा के समर्थन में खुलकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर मुसलमानों को असलियत बताने पर इतनी तकलीफ क्यों होती है? इसका मतलब कहीं ना कहीं तुम्हारा इतिहास गंदा है। बीजेपी सांसद इतने पर ही नहीं रुकीं। उन्होंने कहा कि, ये हमारे देवी-देवताओं को लेकर फिल्म बनाते हैं, डायरेक्शन करते हैं, प्रोड्यूस करते हैं और गालियां देते हैं। 

ये भारत है और हिंदुओं का है- साध्वी प्रज्ञा
ये भारत है और हिंदुओं का है। यहां सनातन जिंदा रहेगा और सनातन को जिंदा रखना हम लोगों की जिम्मेदारी है और हम इसे निभाएंगे। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी में शिवलिंग है, बल्कि फव्वारा नहीं। 

जानें क्या था विवाद?
बता दें कि, बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट में पैगंबर को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी नूपुर शर्मा की टिप्पणी की निंदा हुई थी। बीजेपी ने भी नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया। बीजेपी ने बयान जारी किया था और नूपुर के बयान से किनारा करते हुए ये भी साफ कहा था कि इस तरह की टिप्पणी पार्टी के मूल विचार के खिलाफ है तकलीफ क्यों होती है? इस मामले में विदेश मंत्रालय ने भी अपना रूख साफ किया है। उनका कहना है कि, यह किसी का निजी बयान है सरकार का नहीं। 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News