भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी बोलीं, दिल्ली पर देश ही नहीं विश्व ही निगाहें

2021-03-24T20:47:16.233

 नेशनल डेस्कः नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने संसद में कहा कि दिल्ली पर सिर्फ देश की नहीं अंतर्राष्ट्रीय निगाह होती है। दिल्ली की सीमा के ऊपर जब किसानों के नाम पर आंदोलन किया गया तो दिल्ली में कूच जैसी स्थिति पैदा की गई। इसमें सीधे तौर पर दिल्ली की सरकार मिली हुई थी। केजरीवाल सरकार ने दिल्ली पुलिस को बसें देने से इनकार कर दिया था।

सांसद मीनाक्षी लेखी की तरफ से दिए गए बयान से स्पष्ट है कि केंद्र सरकार, किसानों का साथ देने की वजह से अरविंद केजरीवाल सरकार से नाराज है। केजरीवाल सरकार ने किसानों को बंद करने के लिए स्टेडियमों को जेल बनाने की मंजूरी नहीं दी। इसके अलावा किसानों को भरकर ले जाने के लिए बसें देने से भी इंकार कर दिया। इसके बाद अब केंद्र सरकार किसानों का साथ देने की वजह से केजरीवाल सरकार को सजा दे रही है।

दिल्ली में जब तक मैं हूं चिंता मत करना
केजरीवाल सरकार लगातार उनके हकों के लिए किसानों का साथ दे रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह हमारी सारी शक्तियां छीनना चाहते हैं। उनको लगता है कि अगली बार जब किसानों के लिए जेल बनानी पडे तो फाइल मुख्यमंत्री के पास नहीं, एलजी के पास जाएगी। उन्होंने किसानों से कहा कि आप चिंता मत करना। आपका बड़ा भाई-बेटा इन लोगों से लड़ रहा है। मैं 6 साल से लड़ रहा हूं और मुझे पता है कि इनसे कैसे लड़ना है। किसी हालत में किसानों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेने देंगे। जब तक मैं दिल्ली में हूं, आप किसी बात की चिंता मत करना।


Content Writer

Yaspal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static