ट्विटर पर ''बरसे'' बीजेपी MP तेजस्वी सूर्या, कहा- बड़ी टेक कंपनियां हमारे लोकतंत्र के लिए खतरा

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 08:03 PM (IST)

नेशनल डेस्कः ट्रंप समर्थकों ने बुधवार को अमेरिकी संसद भवन कैपिटॉल हिल का घेराव किया और संसद भवन के अंदर घुस गए। हिंसक प्रदर्शन किए गए। इसके बाद सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर के अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया। कई लोगों ने ट्रंप के ट्विटर अकाउंट को बंद करने का समर्थन किया, जबकि कुछ लोग इसके विरोध में आ गए। भाजपा सांसद और भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने ट्रंप के अकाउंट को स्थाई रूप से सस्पेंड करने पर कहा कि यह अनियंत्रित बड़ी टेक कंपनियों द्वारा उत्पन्न खतरों के प्रति ‘लोकतंत्रों’ के लिए सजग होने का समय है।

तेजस्वी सूर्या ने ट्विटर की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- "यह उन सब लोगों के लिए सजग होने का समय है जो अब तक नहीं समझते हैं कि ये अनियंत्रित बड़ी टेक कंपनियां हमारे लोकतंत्र के लिए खतरा हैं। यदि वे POTUS (अमेरिका के राष्ट्रपति) के साथ ऐसा कर सकती हैं तो किसी के साथ भी ऐसा कर सकती हैं। हमारे लोकतंत्र के बेहतरी के लिए भारत जल्द ही इन कंपनियों से जुड़े नियमों की समीक्षा करे।

बेंगलुरु के सांसद तेजस्वी सूर्या की यह टिप्पणी ​ट्विटर के उस फैसले के बाद आई है, जिसमें उसने डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट स्थायी रूप से बंद कर दिया ताकि अमेरिका में आगे किसी भी तरह की हिंसा न भड़क सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News