गुजरात चुनावः पत्नी को टिकट न मिलने से नाराज BJP सांसद का मीडिया पर फूटा गुस्सा, टीम पर किया हमला

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2017 - 07:15 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट बंटवारे को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुजरात की कलोल विधानसभा सीट के लिए अपनी पत्नी की जगह बहू को टिकट दिए जाने से नाखुश पंचमहाल से भाजपा सांसद प्रभात सिंह ने पार्टी नेताओं को चेतावनी दी। उन्होंने कहा, अगर पार्टी ने मौजूदा उम्मीदवार की जगह उनकी पसंद के उम्मीदवार को टिकट नहीं दी तो वह पार्टी की जीत की गारंटी नहीं दे सकते। 

पत्नी के बजाए बहू को टिकट दिए जाने से नाराज सांसद प्रभात सिंह ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को खत लिखकर सुमन चौहान को बदलकर किसी स्थानीय उम्मीदवार को टिकट देने का अनुरोध भी किया है। इस बारे में जब एक न्यूज चैनल की टीम ने प्रभात सिंह से सवाल किया तो वो आग-बबूला हो गए।

इस दौरान तैश में आकर न्यूज की टीम के साथ बदसलूकी की और उन पर हमला कर दिया, जिसका वीडियो न्यूज चैनल के कैमरे में कैद हो गया। न्यूज चैनल के मुताबिक, प्रभात सिंह कलोल ‘मन की बात’ चाय के साथ कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।

बता दें, गुजरात के पंचमहाल से बीजेपी सांसद प्रभात सिंह कलोल अपनी पत्नी के बजाए बहू को टिकट दिए जाने से नाराज चल रहें है। इस बारें में उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को खत भी लिखा है। एक तरफ पाटीदारों की नाराजगी और दूसरी तरफ पार्टी के ही नेताओं की खुली बगावत चुनावों में क्या रंग लगाएगी। देखने वाली बात होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News